रोहतास में दो पक्षों में खूनी संघर्ष:मछली मारने के विवाद में जमकर हुई चाकूबाजी, दोनों पक्षों के 4 लोग गंभीर रूप से घायल

रोहतास5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल लोगों की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
घायल लोगों की तस्वीर।

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत रसूलपुर गांव में शनिवार को दो पक्षों के बीच मामूली मछली मारने को लेकर जमकर मारपीट और चाकूबाजी की घटना घटित हुई है। चाकूबाजी में एक पक्ष के 3 लोग और दूसरे पक्ष के 1 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज कराया जा रहा है।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि रसूलपुर गांव शनिवार की सुबह गांव के ही रहने वाले फिरोज खान, आफताब खान और इरफान खान गांव के नहर के किनारे मछली मार रहे थे। इस दौरान गांव के दूसरे पक्ष के शमशेर खान सहित अन्य लोग भी मछली मार रहे थे। तभी दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। ऐसे में दोनों तरफ से जमकर चाकूबाजी होने लगी।

वहीं चाकूबाजी की घटना में एक पक्ष के 40 वर्षीय फिरोज खान आफताब खान (30) और इरफान खान (18) घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के शमशेर खान को भी पेट में चाकू लग जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट और चाकूबाजी की घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा बीच-बचाव किया गया। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है। जहां इन सभी का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना में शामिल एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

घटना की सूचना पर सासाराम मुफस्सिल थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि मछली मारने के विवाद में रसूलपुर गांव में मारपीट और चाकूबाजी की घटना घटित हुई है जिसमें 4 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई करने की पुलिस द्वारा बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...