पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुल के पाया से लटककर युवक ने की आत्महत्या:रोहतास के नासरीगंज दाउदनगर पुल के बीचों बीच पाया में फंदे से लटक कर युवक ने की खुदकुशी

रोहतास2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुल के पाया में फंदा लगाकर युवक की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
पुल के पाया में फंदा लगाकर युवक की आत्महत्या।

बुधवार को रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के नासरीगंज दाउदनगर पुल के पाया से फंदा लगा कर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृत युवक नासरीगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 05 निवासी स्वर्गीय शम्भू प्रसाद का 32 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार ठठेरा बताया जा रहा है।

इस संबंध में नासरीगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि नासरीगंज दाउदनगर पुल के नीचे पुल के पाया में फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृत युवक नासरीगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 05 निवासी स्वर्गीय शम्भू प्रसाद का 32 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार ठठेरा बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टता मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। घटना के कारण का आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना घर में हुए आपसी झगड़ा बताया जा रहा है। शव को अतिमीगंज के ग्रामीणों ने युवक के डेड़ बॉडी को बीच सोन नदी के पाये से लटक रहे शव को रस्सी काट कर सोन नदी के पानी से निकाल प्रशासन को सौंप दिया है। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है भेज दिया है।

वहीं घटना के बाद मृतक के परिजन रोते बिलखते दिखे लेकिन घटना के बारे में पूछे जाने पर कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है वहीं पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ भी पता लग पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...