रोहतास में सड़क हादसे में युवक की मौत:मॉर्निंग वॉक पर निकला था सुबह, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रोहतासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को ले जाते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
शव को ले जाते मृतक के परिजन।

रोहतास में रविवार की सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना ​​​​​​​अकोढ़ी गोला थाना अंतर्गत बिहारी बिगहा के पास की है। एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए सासाराम सदर अस्पताल भिजवा दिया।

मृतक की पहचान मथुरापुर बाल निवासी ऑफिस राम के पुत्र रवि राम (20) के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि अकोढी गोला थाना अंतर्गत अकोढ़ी गोला-डेहरी मुख्य पथ पर बिहारी बिगहा के पास सुबह के समय टहल रहा था। इस बीच विपरीत दिशा से तेज रफ्तार आ रही अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। और गाड़ी लेकर फरार हो गया। इससे रवि की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दुर्घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे अकोढ़ी गोला थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन एक 20 वर्षीय युवक को टक्कर मार फरार हो गया है। हादसे में उसकी मौत हो गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भिजवा दिया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।