पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:सहार में ताड़ी बेचने के विवाद में हमला कर युवक की काट दी कलाई

सहार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक पर धंधेबाजों ने हंसूली से किया हमला

स्थानीय थाना क्षेत्र के सहार गांव में बृहस्पतिवार की शाम ताड़ी बेचने के दौरान हुए विवाद में एक धंधेबाज के द्वारा धारदार हथियार से हमला कर एक युवक को गंभीर जख्मी कर दिया। हमले में जख्मी युवक की कलाई का आधे से ज्यादा हिस्सा कट गया। जानकारी के अनुसार सहार खखनूचक निवासी स्वर्गीय जगलाल चौधरी के पुत्र रामराज चौधरी उर्फ माना चौधरी और उसी मोहल्ले के स्वर्गीय दीनानाथ चौधरी के पुत्र राजू चौधरी सहार गांव के बाहरी इलाके में सकड्डी नासरीगंज स्टेट हाईवे 81 के निकट  ताड़ी बेचने का काम करते हैं।

बृहस्पतिवार की शाम दोनों के बीच ताड़ी बेचने के दौरान ही विवाद उत्पन्न हो गया। जिसके बाद राजू चौधरी ने ताड़ी निकालने में प्रयुक्त होने वाले हंसूली से रामराज पर हमला कर दिया जिसमें रामराज की कलाई आधे से ज्यादा कट गयी। वहां मौजूद अन्य लोगों के द्वारा बीच-बचाव कर जख्मी युवक को इलाज के लिए सीएचसी सहार ले जाया गया। मारपीट की सूचना मिलने पर जख्मी के परिजन और मोहल्ले वाले आरोपी युवक को पिटाई करते हुए मोहल्ले में ले आए।

मोहल्ले के अन्य लोगों के द्वारा बीच-बचाव के बाद आरोपी युवक को भीड़ से बचा पुलिस के हवाले किया गया। जख्मी के पुत्र मनीष कुमार के द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार युवक के अलावा एक अन्य युवक को भी आरोपी बनाया गया है। थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को भीड़ से बचाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें