पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नारेबाजी:वैशाली कांड के खिलाफ भाकपा माले ने मुख्यमंत्री के विरोध में की नारेबाजी

सहार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुलनाज की मौत के बाद दोषियों की गिरफ्तारी की माले ने उठाई मांग

वैशाली जिले की गुलनाज की मौत के बाद दोषियों की गिरफ्तारी के लिए भाकपा माले ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका। कार्यक्रम की शुरुआत में कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सहार कार्यालय से विरोध मार्च निकाला और बस स्टैंड सहार में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता और संचालन भाकपा माले के प्रखंड सचिव उपेंद्र भारती ने किया।

सभा को संबोधित करते हुए उपेंद्र भारती ने कहा कि एनडीए के राज में महिलाओं पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। घटना पर लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार अधिकारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा देनी चाहिए।

इस तरह के सभी मामलों का भाकपा माले विरोध करती है और करती रहेगी। कार्यक्रम में रामदत्त राम, सिद्धनाथ राम, विजय भारती, गुलाम मोहम्मद, गणेश ठाकुर, मो शहजाद, रामानंद ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें