पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:करहा में एक हफ्ते से क्षत-विक्षत हालत में महिला शव पड़ा है, पर पुलिस बेखबर

सहार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन हफ्ते से लापता हैं सहार की 3 बहनें, अब तक कार्रवाई नहीं हुई

सहार थाना क्षेत्र के मथुरापुर और गुलजारपुर गांव के बीच के बधार स्थित करहा में पिछले 1 हफ्ते से अधिक समय से एक क्षत-विक्षत लाश पड़ी हुई है। सर, हाथ और पैर कटी इस लाश के करहा में पड़े रहने की चर्चा आस-पास के गांव में है। पहचान नहीं हो पाने के कारण इसके बारे में लोग अपने अपने स्तर से कयास लगा रहे हैं। खुले में लाश होने के बावजूद सहार थाना की पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। थाना क्षेत्र के सहार गांव की तीन सगी बहनें 3 सप्ताह पहले से लापता है। क्षेत्र में यह चर्चा भी है कि कहीं यह लाश इन लापता तीन बहनों में से किसी एक की तो नहीं है। लापता तीनों सगी बहनों के भाई मोहम्मद रुस्तम के द्वारा 28 सितंबर को सहार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मोहम्मद रुस्तम के अनुसार पुलिस कुछ नहीं बता रही है।

क्षेत्र में चर्चा कहीं अज्ञात लाश बहनों में से तो नहीं

वहीं मथुरापुर और गुलजारपुर के ग्रामीण दबी जुबान शव किसी महिला के होने की बात बता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार शव एक हफ्ता पहले से ही करहा में पड़ा हुआ है। सर, हाथ और पैर कटे होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। शव की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें