पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्थानांतरण:सोनल ने सहार सीओ का पद संभाला, अशोक विदा

सहार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तबादले के बाद प्रखंड में तैनात किए गए बीडीओ अब तक नहीं पहुंचे, आज ले सकते हैं प्रभार

बुधवार को सहार अंचल में सीओ के पद पर स्नेही सोनल ने पदभार ग्रहण किया। स्नेही सोनल के सीओ का पदभार ग्रहण करने के साथ पूर्व सीओ अशोक कुमार चौधरी का बुधवार को विदाई समारोह किया गया। इस अवसर पर बीडीओ चंदा कुमारी ने पूर्व सीओ के कार्यकाल की सराहना करते हुए नये सीओ स्नेही सोनल से बेहतर कार्य की उम्मीद जताई। इस अवसर पर प्रखंड परामर्श समिति की अध्यक्ष कृष्णा देवी सहित अन्य ने उन्हें उपहार देकर विदाई दी। श्री अशोक कुमार चौधरी ने सहार सीओ के पद पर 18 जुलाई 2018 को योगदान दिया था और लगभग 3 वर्ष तक अपनी सेवाएं दी। इसी वर्ष वह रिटायर होने वाले हैं। विदाई कार्यक्रम में राजस्व कर्मचारी ओम प्रकाश कुमार, सीआई शौकत अली सहित प्रखंड और अंचल के सभी कर्मी मामू कई सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भोजपुर जिले में सात प्रखंड के बीडीओ विरमित हुए, प्रभार सीओ को सौंपा गया, डीएम का निर्देश जारी

भोजपुर जिले में सात प्रखंड के बीडीओ का ट्रांसफर हो जाने के बाद उनके स्थान पर अब तक नए बीडीओ नहीं पहुंचे हैं। इसे देखते हुए डीएम रोशन कुशवाहा ने जिले के सभी निवर्तमान बीडीओ को यहां से ट्रांसफर किए गए जिले के लिए विरमित कर दिया है। इन बीडीओ का प्रभार स्थानीय अंचल के सीओ को दिया गया है। इस संबंध में डीएम ने आदेश निकालते हुए 15 जुलाई तक ट्रांसफर हुए सभी सात बीडीओ को अपना प्रभार सीओ

को देते हुए यहां से जाने का निर्देश दिया है। कोईलवर के बीडीओ वीर बहादुर पाठक का ट्रांसफर गया, शाहपुर के बीडीओ सुनील कुमार का पूर्वी चंपारण, संदेश के बिंदु कुमार का पूर्वी चंपारण, गड़हनी बीडीओ तेज बहादुर का बक्सर, उदवंतनगर के धर्मेंद्र सिंह का सासाराम, तरारी के अभिषेक चंदन का सिवान और अगिआंव की बीडीओ कलावती कुमारी का बक्सर ट्रांसफर हुआ था। जैसे ही नए प्रखंड विकास पदाधिकारी अपना पदभार ग्रहण करेंगे, उन्हें प्रभार दे देने का निर्देश सीओ को दिया गया है। डीएम ने इस आदेश की जानकारी मुख्यालय के वरीय अफसरों को देने के साथ-साथ संबंधित जिलों के डीएम को भी दिया है।

खबरें और भी हैं...