शराब पीकर फायरिंग:मुखिया के घर पर फायरिंग करने के आरोपित को भेजा गया जेल

सहार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहार की गुलजारपुर पंचायत के घर पर शराब पीकर किया गया हंगामा

सहार थाना क्षेत्र की गुलजारपुर पंचायत के मुखिया के घर पर शराब पीकर गाली गलौज करने, घर का दरवाजा बंद करने और फायरिंग करने के आरोपी विष्णु दयाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार युवक चितबहाल सिंह का पुत्र है।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले के बाद हिरासत में लिए गए आरोपी को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताते चलें कि बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक ही मोहल्ले के दो मुखिया प्रत्याशियों के परिजनों के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद रात में इसी बात को लेकर गाली गलौज और फायरिंग की घटना हुई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बताते चलें कि पूर्व मुखिया और वर्तमान परामर्श समिति की अध्यक्ष अनीता देवी के देवर गुड्डू प्रसाद और भावी मुखिया प्रत्याशी ममता देवी के पति मुन्ना साह के बीच क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान बृहस्पतिवार को विवाद हो गया था।

आस पड़ोस में ही ही घर होने के कारण रात को भी दोनों प्रत्याशियों के परिजनों के बीच विवाद होने के बाद अपना वर्चस्व दिखाने को लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। फायरिंग की घटना के लिए दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाया गया था।

मौके पर पुलिस के पहुंचने और एक युवक को हिरासत में लेने के बाद मामला शांत हुआ था। शुक्रवार को दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के विरुद्ध सहार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें गुड्डू प्रसाद ने शराब पीकर गाली गलौज करने, धमकी देने और फायरिंग करने का आरोप लगाया था वहीं विपक्षी भावी प्रत्याशी के पति मुन्ना साह ने अपनी लोकप्रियता से घबराकर परामर्श समिति के अध्यक्ष के परिजनों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...