पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:शांतिपूर्ण चुनाव कराने को सीमावर्ती पुलिस के बीच बैठक में हुई चर्चा

साहेबपुरकमालएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साहेबपुरकमाल में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक करते खगड़िया सदर व बलिया अनुमंडल पुलिस। - Dainik Bhaskar
साहेबपुरकमाल में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक करते खगड़िया सदर व बलिया अनुमंडल पुलिस।
  • वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर सभी ने दी अपनी राय

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए बेगूसराय व खगड़िया जिले के सीमावर्ती थाने की पुलिस पदाधिकारियों के बीच मंगलवार को साहेबपुर कमाल थाना में बैठक आयोजित की गई। जिसमें खगड़िया सदर एसडीपीओ सुमित कुमार एवं बलिया एसडीपीओ कुमार वीर धीरेन्द्र शामिल हुए।

बैठक के दौरान दोनों जिले के पुलिस पदाधिकारियों के बीच एक-दूसरे थाने में दर्ज मुकदमे के वांछित बदमाशों व वारंटियों की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर विशेष चर्चा हुई। बलिया एसडीपीओ कुमार वीर धीरेन्द्र ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में किसी तरह का कोई उपद्रव अथवा व्यवधान उत्पन्न न हो और मतदाता बिना किसी भय के अपना मतदान कर सकें, इसके लिए दोनों जिले के सीमावर्ती थाने की पुलिस आपसी सामंजस्य स्थापित कर वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संयुक्त रूप से सघन छापेमारी अभियान चलाएगी।

पुलिस टाॅप टेन अपराधियों पर भी रखेगी नजर
उन्होंने बताया कि इसके अलावे बैठक में दोनों जिले की सीमा पर सघन चेकिंग अभियान चलाये जाने पर भी चर्चा की गई। साथ ही पुलिस टाॅप टेन अपराधियों पर भी नजर रखेगी। अगर किसी प्रत्याशी अथवा उनके लोगों द्वारा मतदाताओं डराया अथवा धमकाया जाता है तो वे इसकी सूचना तुरंत स्थानीय थाना की पुलिस को दें।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से शांति बनाए रखने तथा उपद्रवियों अथवा अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की है। बैठक में दोनों एसडीपीओ के अलावा साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार, खगड़िया मुफस्सिल थानाध्यक्ष गुंजन कुमार एवं गंगौर ओपी थानाध्यक्ष राजीव कुमार मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...