पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सबदलपुर में दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी के घर पुलिस ने की कुर्की, दो ने किया आत्मसमर्पण

साहेबपुरकमाल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस ने क्षेत्र के सबदलपुर गांव में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में फरार चल रहे चार हत्यारोपी बदमाशों के घर पुलिस कुर्की की कार्रवाई पहुंची। जहां कुर्की की कार्रवाई शुरू होते ही दो हत्यारोपी बदमाश पुलिस दबिश में आकर मौके पर ही आत्मसमर्पण कर दिया। जिसे पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य फरार हत्यारोपी बदमाशों को भी सरेंडर करने के लिए उनकेे परिजनों को कहा परंतु उन दोनों के सरेेंडर नहीं करने पर पुुलिस ने कुर्की जप्ती की कार्रवाई की।

जिसमें दोनों फरार हत्यारोपी के घर का दरवाजा, खिड़की, ग्रील ट्रेक्टर आदि समान को जब्त कर थाना ले जाया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुदीन राम ने बताया कि 10 मार्च 2020 की रात को सबदलपुर गांव में हुई मामूली सी विवाद में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर तीन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसमें राजेंद्र यादव के पुत्र पशुपति यादव उर्फ पोषण यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल झाखो यादव के पुत्र रुपेश यादव की मौत इलाज के दौरान बेगूसराय के किसी निजी अस्पताल में हो गयी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में मृतक के परिजनों ने कुल 14 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें पांच को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि पांच नामजद हत्यारोपी पुलिस दबिश में आकर न्यायालय में सरेंडर कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दयानंद यादव के पुत्र दिवाकर यादव के घर कुर्की करने के बाद शिवशंकर यादव के पुत्र साजन कुमार उर्फ छोटू के घर कुर्की करने पहुंचा। जहां उनके परिजनों ने हत्यारोपी छोटू को सरेंडर कराने की बात कह कुर्की नहीं करने का आग्रह किया।

परंतु कुछ देर बाद सरेंडर करने से पीछे भागने पर कुर्की प्रारंभ कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कुर्की प्रारंभ होते ही परिजनों ने पुनः सरेंडर कराने की बात कही और कुछ ही देर में हत्यारोपी साजन उर्फ छोटू को सरेंडर कर दिया जिसे मौके पर गिरफ्तार कर उनके घर की कुर्की की कार्रवाई रोक दिया।

उन्होंने बताया इसी क्रम में तीसरे फरार हत्यारोपी सिकंदर यादव के पुत्र निलेश यादव के घर पहुंचे जहां उनके परिजनों ने भी निलेश यादव को सरेंडर कर दिया जिसे मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद इन्द्रदेव यादव के पुत्र पंकज यादव के घर पहुंचा जहां हत्यारोपी के सरेंडर नहीं करने पर उनके चल संपत्ति की कुर्की की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार हत्यारोपी को आवश्यक कार्रवाई उपरांत जेल भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें