छपरा में मतदान केंद्र पर गोलीबारी:चुनावी रंजिश में मुखिया प्रत्याशियों में विवाद, घायल बेटे ने एंबुलेंस से सोशल मीडिया पर किया लाइव

छपरा2 महीने पहले
एंबुलेंस से फेसबुक लाइव कर घायल प्रियांशु ने लगाए गंभीर आरोप।

सारण में मतदान के दौरान दो मुखिया प्रत्याशी और समर्थकों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है। लहलादपुर प्रखंड के दनदासपुर पंचायत के हरपुर कोठी बूथ संख्या 4 पर गोलियां चली। चुनावी रंजिश में मुखिया प्रत्याशी पंकज तिवारी और गुड्‌डू तिवारी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद गुड्‌डू तिवारी के परिवार पर गोलियां चलाई गई। इसमें गुड्डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी और उनके बेटे प्रियांशु तिवारी को गोली लगी है। वहीं इस घटना में गुड्‌डू तिवारी की बहन और पड़ोसी भी घायल हैं।

मुखिया प्रत्याशी के बेटे ने एंबुलेंस से फेसबुक लाइव कर पूरी घटना बताई।
मुखिया प्रत्याशी के बेटे ने एंबुलेंस से फेसबुक लाइव कर पूरी घटना बताई।

पीड़ित ने फेसबुक पर लाइव आकर दिया बयान
घायल मुखिया प्रत्याशी के बेटे प्रियांशु ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर घटना के संबंध में जानकारी दी है। प्रियांशु ने कहा कि पंकज तिवारी, शिवकांत तिवारी, अखिलेश तिवारी, सोनू तिवारी और कन्हैया मिश्रा हथियार से लैस होकर बूथ छाप रहे थे। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने हमें गोली मार दी। जिसमें एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। लाइव वीडियो इलाज के लिए जाने के दौरान एंबुलेंस में बनाया गया है।

इस हमले में गुड्डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी भी घायल हुई हैं।
इस हमले में गुड्डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी भी घायल हुई हैं।

घायलों को जनता बाजार अस्पताल में भर्ती करवाया गया
मतदान केंद्र पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। गोलीबारी की घटना के बाद मतदान केंद्र पर अफरातफरी का महौल बन गया। गुड्‌डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी को पैर में और बेटे प्रियांशु को हाथ में गोली लगाने की बात कही जा रही है। घटना के बाद लोगों ने दोनों घायलों को जनता बाजार अस्पताल में भर्ती कराया।

गुड्‌डू तिवारी ने पहले ही सुरक्षा को लेकर एसपी को आवेदन दिया था।
गुड्‌डू तिवारी ने पहले ही सुरक्षा को लेकर एसपी को आवेदन दिया था।

SP को पहले ही दे चुके थे आवेदन
मुखिया प्रत्याशी गुड्‌डू तिवारी भी फेसबुक लाइव के दौरान सामने आए। लाइव वीडियो में वो बोल रहे हैं कि उन्हें इसे लेकर पहले से अंदेशा था। जिसकी वजह से उन्होंने पहले ही एसपी को आवेदन दिया था, लेकिन बावजूद इसके उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया गया।

चुनावी रंजिश में भिड़े दोनों प्रत्याशी: पुलिस
जनता बाजार अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने कहा कि चुनावी रंजिश में मुखिया प्रत्याशियों के बीच भिड़ंत सामने आई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें आज सारण जिले के दो प्रखंडों बनियापुर और लहलादपुर में पंचायत चुनाव के तहत मतदान हो रहा है। मतदान के दौरान ही यह घटना हुई है।