छपरा में मुखिया के ससुर को मारी गोली, हालत गंभीर:सुबह दरवाजे पर सो रहे थे, तभी बदमाशों ने पेट में मारी गोली

छपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को एकमा में निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar
घायल को एकमा में निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया।

छपरा के एकमा में पुलिस सर्किल के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत की मुखिया के ससुर को अपराधियों ने गोली मार दी। मंगलवार अहले सुबह वह अपने घर के दरवाजे पर सो रहे थे, तभी बदमाशों ने पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजनों की नींद खुली आसपास के लोगों की मदद से उपचार हेतु एकमा में निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया।

इस बीच वारदात की सूचना पाकर मौके पर एकमा पुलिस अंचल निरीक्षक सहित मांझी थाने की पुलिस पहुंची है। एकमा विधायक श्रीकांत यादव व मांझी विधायक सत्येन्द्र यादव भी एकमा के निजी अस्पताल में भर्ती मुखिया के ससुर को देखने पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार, घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। घायल की पहचान मुबारकपुर मथुरा यादव (65) के रूप में हुई है। वह मुखिया आरती देवी के ससुर हैं।

परिजनों का कहना है कि मांझी प्रखंड के मुबारकपुर पंचायत की मुखिया आरती देवी हाल ही में वह मुखिया निर्वाचित हुईं हैं। उनके ससुर की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। फिर भी किसने और क्यों ऐसा किया यह जांच का विषय है। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश में गोली मारी गई है पुलिस इसकी जांच करे।