सिपाही भर्ती कैंडिडेट्स फिजिकल परीक्षा की तैयारी के लिए परेशान:कोरोना प्रतिबंध में बंद है राजेन्द्र स्टेडियम, DM से मिलकर की खुलवाने की मांग

छपरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिजिकल की तैयारी कर रहे विद्यार्थी अपने कैरियर को लेकर चिंतित दिख रहे हैं। - Dainik Bhaskar
फिजिकल की तैयारी कर रहे विद्यार्थी अपने कैरियर को लेकर चिंतित दिख रहे हैं।

बिहार में लागू हुए कोरोना प्रतिबंधों का असर सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा पास कर चुके अभ्यर्थियों पर पड़ता दिख रहा है। छपरा शहर में खेलकूद के नाम पर एकमात्र राजेन्द्र स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के तहत जिला प्रशासन द्वारा बंद कर दिया गया है। इससे फिजिकल की तैयारी कर रहे विद्यार्थी अपने कैरियर को लेकर चिंतित दिख रहे हैं।

सिपाही भर्ती परीक्षा का लिखित पास कर चुके महिला-पुरूष प्रतिदिन फिजिकल परीक्षा की तैयारी राजेन्द्र स्टेडियम में किया करते थे। एकाएक स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के तहत बंद कर दिया गया है। स्टेडियम बंद होने के कारण इन अभ्यर्थियों के सामने फिजिकल परीक्षा की तैयारी में व्यवधान खड़ा हो गया है। इन अभ्यर्थियों की फिजिकल परीक्षा का एडमिट कार्ड 4 तारीख को साइट पर अपलोड कर दिया गया है। फिजिकल परीक्षा 28 जनवरी से शुरू होने वाली है।

अपनी व्यथा लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंचे अभ्यर्थी
ऐसे सभी अभ्यर्थी अपनी समस्या के समाधान के लिए आज जिलाधिकारी के पास गुहार लेकर पहुंचे। कहा कि लिखित परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों के लिए दिन में किसी समय कुछ घण्टों के लिए स्टेडियम खुलवाने की इजाजत दे दें। ये लोग पूरी तरह कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी तैयारी करेंगे।

खबरें और भी हैं...