छपरा में मुखिया के ससुर को मारी गोली:भाग रहे अपराधियों ने एक अन्य युवक को भी बनाया निशाना, दोनों गंभीर हालत में पटना रेफर

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल मुखिया के ससुर। - Dainik Bhaskar
घायल मुखिया के ससुर।

पंचायत चुनाव में मुखिया पद पर निर्वाचित महिला के ससुर को अपराधियो ने गोली मार दिया। गोली लगने की घटना की जानकारी हासिल होने पर परिजन मौके पर जुटे और घायल को लेकर एकमा के निजी नर्सिंग होम पहुंचे, जहां से उसे सदर अस्पताल छपरा रेफर किया गया। घायल की पहचान मांझी के नरवारपुर निवासी मथुरा यादव के रूप में हुई है।

वहीं दूसरी तरफ भाग रहे अपराधियो ने मांझी थाना क्षेत्र के धनी छपरा गांव निवासी प्रकाश सिंह को भी अपनी गोली का निशाना बनाया, जिसे सदर अस्पताल लाया गया। वहां से दोनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया।

घटना मांझी थाना क्षेत्र की है, जहां मुबारकपुर पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया आरती देवी के ससुर मथुरा यादव नरवनपुर पुल के समीप स्थित मुर्गी पालन केंद्र में सोये थे। वहां बाइकसवार अपराधियो ने उन्हें अपनी गोली का शिकार बनाया और फरार हो गए।

पुलिस अपराधियों के बीच हुई भिड़ंत, आधिकारिक पुष्टि नहीं सूत्रों से मिली जानकारी को मानें तो मांझी थाना की पुलिस ने भाग रहे अपराधियों का पीछा करना प्रारंभ किया और इसकी सूचना वायरलेस से जिला मुख्यालय को भी दिया। जिसके बाद रिविलगंज थाना पुलिस और एसआईटी ने अपराधियों की घेराबंदी की। जिसके बाद रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोदना के समीप अपराधियों और पुलिस टीम में भिड़ंत भी हुई, लेकिन कुहासे का फायदा उठाते हुए अपराधी फरार होने में सफल तो हो गए। हालांकि सूचना मिल रही है कि गोलीकांड में शामिल भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी को पुलिस ने दबोचने में सफलता हासिल किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में बोलने से कतरा रही है।