पुलिस ने दिव्यांग दुकानदार को घसीटकर पीटा:छपरा से सामने आया VIDEO देखें, लॉकडाउन में दुकान बंद करने में देरी की ऐसी सजा मिली

छपरा5 महीने पहले

छपरा जिले के दिघवारा थाना अंतर्गत शीतलपुर बाजार पर लॉकडाउन गाइडलाइंस का पालन कराने के दौरान पुलिस का एक अमानवीय चेहरा सामने आया है। लॉकडाउन के दौरान शीतलपुर बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के समीप कई दुकानों को पुलिस अधिकारियों द्वारा खुला पाया गया। इसी को लेकर दुकानदार और पुलिसकर्मियों के बीच किसी बात पर बहस हो गई। इसके बाद पुलिस वालों ने एक दिव्यांग दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी।

बाजार के कुछ लोगों ने पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार को कैमरे में कैद कर लिया। यह देखकर स्थानीय दुकानदारों में काफी रोष है। लोग दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह पूरी घटना दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर बाजार स्थित शीतलपुर स्टेट बैंक परिसर के पास स्थित दुकान की है। यहां लॉकडाउन के अवसर पर खुली दुकानों को बंद करवाने दिघवारा अंचल अधिकारी एवं दिघवारा थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे थे। वीडियो में दिख रहा है कि दिव्यांग दुकानदार को पुलिस ने तो घसीटा ही थानाध्यक्ष के द्वारा भी उसे फुटबॉल की तरह मारा गया। वीडियो वायरल होने के बाद दिव्यांग दुकानदार के साथ पुलिस के इस व्यवहार की घोर निंदा हो रही है।

खबरें और भी हैं...