पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एंबुलेंस मामले में पप्पू पर FIR:सारण में दर्ज FIR में कहा- पप्पू यादव ने एंबुलेंस में तोड़-फोड़ की, लोगों से फिरौती मांगी, जान से मारने की धमकी दी

अमनौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में शनिवार को तहकीकात करते मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा और थानाध्यक्ष सुजीत कुमार। - Dainik Bhaskar
मामले में शनिवार को तहकीकात करते मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा और थानाध्यक्ष सुजीत कुमार।

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ सारण के अमनौर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी अवतार नगर थाना क्षेत्र के धनौरा गांव के पंचायत एंबुलेंस संचालन समन्वयक राजन कुमार सिंह ने कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पप्पू यादव कोरोना महामारी में लॉकडाउन का उलंघन करते हुए विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र आए. यहां खड़ी एंबुलेंस में तोड़ फोड़ की. इतना ही नहीं, हथियार के बल पर फिरौती की मांग के साथ जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में शनिवार को मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने वहां पहुंच तहकीकात भी की। अधिकारियों ने वहां उपस्थित संचालकों, कर्मियों व सारण सांसद के कार्यकर्ताओं से पूछताछ की। इन सभी का आरोप था कि बिहार सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए पप्पू यादव एसएच-73 पथ के निकट खोरीपाकर गोविंद स्थित सामुदायिक केंद्र परिसर में 40 से 50 लोगों के साथ प्रवेश कर गए। वहां गार्ड से धक्का मुक्की की। खड़ी एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया। फिरौती की मांग के साथ जान से मारने की धमकी देने की बात कही।

सांसद राजीव प्रताप रूडी बोले- ड्राइवर काम छोड़कर चले गए; पप्पू यादव इन्हें चलाने 40 ड्राइवर लेकर आए

एंबुलेंस देख भड़के थे पप्पू यादव

पूर्व सांसद पप्पू यादव शुक्रवार को एसएच-73 से अमनौर होकर सीवान जा रहे थे। इसी बीच उनके कार्यकर्ताओं द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे काफी संख्या में एंबुलेंस छुपाने की बात कही गई। यह सुनते ही पप्पू यादव वहां पहुंचे और तिरपाल से ढकी दो दर्जन से अधिक खड़ी एंबुलेंस देखकर दंग हो गए थे। उन्होंने सरकार व स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में सांसद फंड से खरीदी दर्जनों एंबुलेंस यहां क्यों खड़ी है। यह जांच का विषय है।

एंबुलेंस में बालू ढोने का वीडियो वायरल

अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें राजीव प्रताप रूडी लिखे एक एंबुलेंस से मरीज नहीं, बालू की ढुलाई हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक एंबुलेंस खड़ी है। इसपर पीछे में ऊपर की ओर राजीव प्रताप रूडी लिखा हुआ है। पीछे से बोरियां लादी जा रही हैं। एंबुलेंस के ठीक पीछे बुलेट बाइक खड़ी है और पास में ही बालू का ढेर है। बालू के ढेर के पास 10 से अधिक बालू भरी बोरियां रखी हैं और अधिक बालू बिना बोरी के भी है। तीन लोग मिलकर बालू को एंबुलेंस में लोड कर रहे हैं जबकि दो लोग पीछे से बालू को एंबुलेंस में लोड कराने में मदद कर रहे हैं।

पप्पू यादव ने जारी किया वीडियो, MP राजीव प्रताप रुडी लिखी एंबुलेंस से हो रही बालू ढुलाई

खबरें और भी हैं...