पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानदार को पत्थर से कूचकर मार डाला:एक दिन पहले घर से गायब हुआ था, आज सारण के सोनपुर में मिली लाश

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
  • सोनपुर में भरपुरा रेलवे अंडरपास से करीब 10 मीटर दूर मिला शव
  • परिजनों ने कहा- निर्मम हत्या हुई है, हत्यारे को गिरफ्तार करे पुलिस

सारण के सोनपुर में भरपुरा रेलवे अंडरपास से करीब 10 मीटर दूर शुक्रवार सुबह एक दुकानदार का शव मिला है। वह गुरुवार से ही अपने घर से गायब था। दुकानदार की पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। शव के पास एक बाइक गिरी हुई है। बगल में एक पत्थर रखा हुआ है, जिसपर खून के धब्बे हैं। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, सूचना मिलते ही सोनपुर के एडिशनल एसपी अंजनी कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या की। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

मृतक की पहचान भरपुरा गांव अमोद कुमार चौरसिया के रूप में हुई है। वह अपने घर में ही जनरल स्टोर और गैस-चूल्हा रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। परिजनों का कहना है कि अमोद गुरुवार दोपहर से ही घर से गायब था। देर रात तक जब घर नहीं लौटा तो काफी खोजबीन की। लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मिला। सुबह स्थानीय लोगों द्वारा अमोद की लाश मिलने की जानकारी मिली तो दंग रह गए। परिजनों ने कहा कि अमोद की निर्मम हत्या की गई है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें