हेडमास्टर ने की रसोइया से दुष्कर्म की कोशिश:सारण के सरकारी स्कूल में सामने आया मामला, पीड़िता ने थाने में शिकायत की, हेडमास्टर फरार

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता की शिकायत से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। - Dainik Bhaskar
पीड़िता की शिकायत से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में नशे में धुत हेडमास्टर द्वारा महिला रसोइया के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर पीड़िता ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है। मामले के बाद आरोपित विद्यालय से फरार हो गए हैं। स्थानीय थाना प्रभारी जांच कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि विद्यालय में कार्यरत रसोइया मंगलवार की सुबह स्कूल परिसर की साफ सफाई में जुटी थी। इसी दौरान नशे में धुत प्रभारी प्रधानाध्यापक ने उसे ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी की। साथ ही दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने रसोइया के साथ मारपीट भी की। हेडमास्टर की कारगुजारी से कुछ समय के लिए स्कूल में अफरातफरी का माहौल हो गया।

न्याय के गुहार के लिए थाने पहुंची पीड़िता
पीड़ित रसोइया अपनी शिकायत लेकर जब थाने एवं बीआरसी पानापुर पहुंची तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय थाने के एएसआई बेचन सिंह, बीईओ अशोक कुमार, बीआरपी रमेश कुमार सिंह विद्यालय पहुंचे। लेकिन हेडमास्टर विद्यालय से फरार हो चुका था।

बीईओ अशोक कुमार ने बताया कि हेडमास्टर अपना मोबाइल रिसीव नहीं कर रहे हैं। कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि रसोइया द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है।