• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Saran
  • Bihar News; Sub inspector Ravi Ranjan Murder Case; Accused Said That The Sub Inspector Used To Do Unnatural Sex Acts

सारण दारोगा हत्याकांड में खुलासा:हत्या के आरोपी बोले- छुट्‌टी में घर आने पर मोबाइल का लालच दे गंदा काम करता था दारोगा, इससे तंग आकर मार डाला

छपरा2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • समस्तीपुर जिला के मुफस्सिल थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था
  • 4 लड़कों ने डुमरी जुअरा हॉल्ट के पास खंती और रॉड से वार कर की थी हत्या

सारण में 3 दिन पहले दारोगा रवि रंजन हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह अप्राकृतिक यौनाचार बताया है। इस मामले में पुलिस ने 4 में 3 आरोपियों को पकड़ लिया है। इनमें 2 नाबालिग हैं। शुक्रवार देर शाम पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि समस्तीपुर के मुफस्सिल थाने में पदस्थापित दारोगा रवि रंजन छुट्टी में गांव आता था तो बुलाकर खुद के साथ गंदा काम (अप्राकृतिक यौनाचार) करने को कहता था। इसके लिए वह मोबाइल देने का लालच देता था। 3 दिन पहले उन्होंने हमें मोबाइल देने के बहाने बुलाया था। पहुंचने पर गलत हरकतें करने लगा। आरोपियों का कहना है कि वे दारोगा से तंग आ गए थे इसलिए छुटकारा पाने के लिए चारों ने मिलकर उनकी हत्या कर डाली।

बयान की जांच होगी

SDPO मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में 4 आरोपी शामिल थे, जो बगल के ही गांव के हैं। चार में से एक आरोपी फरार है। 3 आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। SDPO ने बताया कि अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी। अब तक की जांच में हत्या की वजह यही मानी जा रही है। पुलिस को इसके कुछ प्रमाण भी मिले हैं।

आरोपियों का आचरण संदिग्ध
SDPO के अनुसार, चारों आरोपी मानुपुर और काजीपुर के रहने वाले है। पूर्व से ही चारों का आचरण संदिग्ध रहा है। पुलिस चारों का क्राइम रिकार्ड खंगाल रही है। इन आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है कि ये पहले संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। एक फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। तीन आरोपियों की उम्र 18 साल से कम है, जबकि एक आरोपी 22 साल का है।

मोबाइल पर हुई थी बातचीत
SDPO ने बताया कि दारोगा से आरोपियों की मोबाइल पर बातचीत भी हुई थी। यह बात आरोपियों के कॉल डिटेल्स में सामने आई है। दारोगा के मोबाइल के साथ-साथ पुलिस ने डुमरी जुआरा हॉल्ट के पास हत्या में प्रयुक्त खंती व रॉड बरामद की। इसमें खून लगे हुए थे।

पहले से मारने की थी प्लानिंग
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दारोगा हम चारों के साथ अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार करता था। मंगलवार शाम ​​​​​भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास हम लोगों को फोन करके बुलाया। इसके बाद हम चार लड़के अपने घर से और दारोगा अपने घर से डुमरी जुअरा हॉल्ट पहुंचे। इसके बाद सुनसान जगह देखकर हम लोगों ने दारोगा पर हमला बोल दिया और खंती व रॉड से वार कर हत्या कर दी। ​​​​​​

समस्तीपुर में था कार्यरत
55 साल का दारोगा रवि रंजन मूल रूप से नारांव गांव के रहने वाला था। समस्तीपुर जिला के मुफस्सिल थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था। अभी नौकरी बची हुई थी। अक्सर गांव आना-जाना रहता था।

खबरें और भी हैं...