पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:20 नए मरीज, 4920 हुई कुल संख्या

सासाराम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबतक जिले में 4616 संक्रमित हो चुके कोरोना से मुक्त

कोरोना संक्रमण के धीमी रफ्तार के बीच सोमवार को 20 नए पॉजिटिव मरीजाें की पुष्टि हुई। जिसके बाद जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 4920 हो गई है। वहीं ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी बढ़कर 4616 पर पहुंच चुका है। नए स्वस्थ्य होने वाले मरीजों की संख्या 25 है। 266 सक्रिय मरीजों में से 38 का इलाज सदर अस्पताल व एनएमसीएच जमुहार, अनुमंडलीय अस्पताल डेहरी व बिक्रमगंज के अलावा आइटीआइ भेलारी व तुंबा के कोविड सेंटरों में चल रहा है। जबकि 238 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। 24042 सैंपल जांच के लिए संग्रहित किया गया है। जिसमें से 21255 सैंपल का रिपोर्ट प्राप्त है।

70 लोगों की जांच में दो लोग पॉजिटिव मिले
सदर पीएचसी के मेडिकल टीम ने सोमवार को जिला मुख्यालय सासाराम के पोस्ट ऑफिस मोड़ के समीप कोरोना जांच कैंप आयोजित कर 70 लोगों का सैंपल लिया। जांच के दौरान दो लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, जबकि 68 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। युनिसेफ के दिवाकर पाठक ने बताया कि इन ज्यादातर निगेटिव रिपोर्ट आ रही है।

कोचस: 70 लोगों की जांच हुई, चार मरीज पाए गए

सोमवार के दिन पीएचसी में 70 लोगों की कोविड जांच कराई गई। एलटी सुभाशीष कुमार ने बताया कि पीएचसी में पहुंचे कुल 70 लोगों की कोरोना पॉजिटिव की जांच रैपिड किट व एंटीजन से कराई गई। जिसमें 66 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाया गया। जबकि 4 लोग पॉजिटिव पाए गए। सभी पॉजिटिव लोगों को किट देकर 14 दिन होम अाइसाेलेशन में रहने की सलाह दी गई है। दूसरी तरफ रोहतास प्रखंड क्षेत्र के रोहतास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 111 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें