कोरोना / सात श्रमिक ट्रेनों से सासाराम पहुंचे 4 हजार लोग, की गई थर्मल स्क्रिनिंग

4 thousand people reached Sasaram by seven labor trains, thermal screening done
X
4 thousand people reached Sasaram by seven labor trains, thermal screening done

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:40 AM IST

सासाराम. श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से सासाराम रेलवे स्टेशन पर प्रवासियों का ट्रेनों से लगातार आने का सिलसिला जारी है। सात श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से शुक्रवार को करीब 4 हजार प्रवासी श्रमिक रोहतास व अन्य दूसरे जिले के विभिन्न राज्य के शहरों से अलग अलग ट्रेनों से सासाराम रेलवे स्टेशन पहुंचे। इन विभिन्न ट्रेनों में से एक ट्रेन संख्या 04094 जो गाजियाबाद से गोरखपुर होकर सासाराम के लिए चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन पर सवार होकर 1678 प्रवासी मजदूर सासाराम पहुंचे।

जबकि देश के अलग-अलग शहरों जिसमें दूसरी श्रमिक ट्रेन गुजरात से भी करीब15 सौ तथा अन्य प्रदेशों से भी गया स्टेशन के लिए खुली कर्मनाशा- कटिहार श्रमिक स्पेशल ईएमयू पैसेंजर ट्रेन सहित चार श्रमिक ट्रेनों के सासाराम स्टेशन पर ठहराव के दौरान 9 सौ प्रवासी मजदूर उतरें। शुक्रवार 22 मई को एक दिन में 4 हजार प्रवासी मजदूरों के सासाराम स्टेशन पर पहुंचने के कारण पूरे दिन जिला प्रशासन की ओर से सदर एसडीओ राज कुमार गुप्ता, एएसपी हृदयकान्त, रेल प्रशासन की तरफ से स्टेशन प्रबंधक उमेश कुमार, आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप कुमार रावत एवं स्वास्थ्य विभाग के लोग परेशान रहा।

सभी प्रवासी श्रमिकों की रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्क्रीनिंग जांच करायी गई। सभी प्रवासियों को सामाजिक दूरी का ख्याल याद दिलाते हुए स्टेशन परिसर में खड़ी सैकड़ों बसों से प्रवासियों को उनके गन्तव्य तक पहुँचाया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना