पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सासाराम:घर-घर दीया-बाती व घी का डब्बा पहुंचा रहे हैं भाजपा के कार्यकर्ता

सासाराम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 अगस्त के श्रीराम मंदिर के शिलान्यास पर दीपोत्सव मनाने की अपील
Advertisement
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ.सचिन कुमार सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ 208, सासाराम विधानसभा के सासाराम नगर के चंद्रवंशीनगर मुहल्ले में घर-घर पांच दीया के साथ घी का डब्बा, बाती एवं फेस मास्क का वितरण किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे डॉ सचिन ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र के 10 हजार घरों में उक्त सामग्री को पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जब रावण का वध कर लंका-विजय के पश्चात अयोध्या लौटे थे तो अयोध्यावासियों ने इस खुशी में घी के दिये जलाए थे।

ठीक उसी प्रकार श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन को ले करोड़ों हिन्दू परिवारों में उत्साह का आलम है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भूमि पूजन किया जाना है और इसी खुशी में भारत की 130 करोड़ जनता ने 5 अगस्त की संध्या को घर-घर घी के 5-5 दीपक जलाने का निर्णय लिया है। इस दीपोत्सव को ऐतिहासिक बनाने का प्रयास किया जा रहा है। । इस वितरण कार्यक्रम में सुधीर चंद्रवंशी, रघुवंश शर्मा, मनोज चंद्रा, रविन्द्र कुशवाहा, बबलू जी मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement