पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:कार की टक्कर से बच्चे की गई जान, माता-पिता जख्मी

दिनारा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ननिहाल में शादी में शरीक होकर लौट रही थी महिला

थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर इंदौर के पास रविवार को सुबह बाइक दुर्घटना में एक पांच वर्षीय बच्चा की मौत हो गई। जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक सोनहन (कैमूर) थाना क्षेत्र के तमाढ़ी निवासी रंजन चौधरी का पांच वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार बताया जाता है तथा घायलों में रंजन चौधरी एवं हीरामुनी देवी शामिल हैं। जिसका इलाज दिनारा के निजी अस्पताल में कराया गया।

जहां इलाज के दौरान बच्चा की मौत हो गई। वहीं हीरामुनी देवी को बेहतर इलाज के लिए वनारस रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि हीरामुनी देवी अपने ननिहाल दिनारा से शादी में शरीक होकर पति एवं पुत्र के साथ बाइक से अपने गांव जा रही थी कि इन्दौर के पास सामने से आ रही अज्ञात अल्टो कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे तीनों लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने इलाज के लिए दिनारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं हीरा मुनी देवी को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया। पुलिस ने रंजन चौधरी के बयान पर अज्ञात ऑल्टो चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर शव को सासाराम भेज दिया।

खबरें और भी हैं...