पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक:सिलेंडर से लगी आग, बेटी की विदाई के लिए रखे सामान खाक, 12 को है शादी

सासारामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के सरैया गांव में गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग में बेटी की विदाई के लिए घर में रखे सामान जलकर खाक हो गए। आग लगने से उपहार स्वरूप देने के लिए खरीदे गए लाखों रुपए का समान नुकसान हो गया है। गृहस्वामी कमला साह ने बताया कि होली के एक दिन पूर्व बीती रात घर के सभी महिला पुरुष थे, तभी गैस रिसाव की वजह से घर में आग लग गई। उन्होंने बताया कि देर शाम घर में भोजन बनाने के लिए जैसे ही महिला ने माचिस की तीली जलाया की पूरा घर आग की लपटों में घिर गया। किसी तरह घर के महिला पुरुष सभी लोग बाहर निकले। इसके बाद जिस घर में खाना पक रहा था। उसी में बड़ी बेटी की शादी का विदाई का पूरा सामान कुलर टीवी, सिलाई मशीन, कपड़ा, बक्सा, गोदरेज, पंखा, रजाई, तोसक, बर्तन, फाइबर के सेट जलकर खाक हो गया। बेटी की शादी 12 अप्रैल को होनी तय थी। कुछ भी नहीं बचाया जा सका।

अकोढ़ीगोला व कोचस में आग से गेंहू की फसल जली

मंगलवार की दोपहर दरिहट गांव के पूर्वी बधार में बिजली की शॉर्ट सर्किट के चिंगारी से आग लगने से करीब पांच बिगहा के गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। जिला परिषद अध्यक्ष नथुनी पासवान ने पुलिस को सूचना देते हुए फायर ब्रिगेड बुलाया। किसान बहादुर यादव, कृष्णा यादव, अवधेश चौधरी, पिंटू व सिकन्दर के करीब पांच बिगहा की फ़सल जल कर रख हो गई। कोचस प्रखंड के देलुहा गांव में मंगलवार को अाग लगने से शंभू सिंह की एक बिगहा की गेंहू की फसल जलकर राख हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें