पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:ईसीआई कंम्पनी के लेबर कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारी, बकाए भुगतान के विवाद में जख्मी किया

सासाराम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित वेदा-डग के पास एक ईसीआई नामक निजी कंपनी में लेबर कॉन्ट्रैक्टर ठेकेदार को बकाए भुगतान को लेकर उपजे विवाद में गोली मारकर घायल कर दिया। जिसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घायल ठेकेदार मधेपुरा जिला के चौसा थाना के लौआलगान गांव निवासी 39 वर्षीय रंजीत कुमार का इलाज यहां के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

घायल रंजीत कुमार ने पुलिस को बताया है कि डीएम आवास के समीप से उसे लालरंग की बोलेरो से तीन-चार व्यक्ति उठा कर बेदा गांव के पास ले जाकर गोली मार दी। रंजीत ने ईसीआइ कंपनी के अंतर्गत काम करने वाली समर्पण कंपनी के मैनेजर निर्भय सिंह पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घायल ठेकेदार ने कहा है कि विद्युत विभाग में काम करने वाली समर्पण कंपनी के प्रबंधक ने उसे घर से ले जाकर गोली मार दी। घटना का कारण बकाया राशि का भुगतान बताया जाता है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घायल ठेकेदार कंपनी में लेबर सप्लाई का काम करता है। कंपनी के पास बकाया राशि के भुगतान को ले चल रहा विवाद बताया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें