पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामान हुए खाक:घर में लगी आग, डेकोरेशन समेत अन्य सामान हुए खाक

सासाराम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के पकड़ी गांव सियाधार रजवार के घर में बुधवार को आग लग जाने से घर में रखें हजारों की कीमती डेकोरेशन समेत अन्य घरेलू सामान जलकर राख हाे गई। सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली। आग बुझाने के लिए आसपास से लोग दौड़ पड़े तथा टुल्लू पंप से आग बुझाने के प्रयास में लगे रहे। घर में आग कैसे लगी इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं हो पाई। बताया जाता है कि सियाधार रजवार घर में डेकोरेशन, समियाना एवं डीजे बॉक्स ,साउंड बॉक्स तथा अन्य मशीनरी रखे हुए थे। जो पूरी तरह से जलकर राख हो गयी। आगलगी की खबर पीड़ित ने अंचल कार्यालय व थाने को दी है।

शरारती तत्वों ने गेंहू के डंठल में लगाई आग
कोचस|बुधवार काे कोचस काली माई पोखरे का निकट काटे गए गेहूं के डंठल में अज्ञात शरारती तत्वों ने आग लगा दिया। दूर खेत में हार्वेस्टर से गेहूं की कटाई करा रहे किसानों ने आग की लपटे को देख हैरान हो गए। तत्काल उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन को फोन कर दमकल की मांग की और खुद दर्जनों किसान आग पर काबू पाने में जुट गए। आग करीब 1 एकड़ में फैली हुई थी, बावजूद किसानों ने अपने दम पर उसे बुझाने का प्रयास किया। सूचना के बाद समय से पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने आग के चारों तरफ पानी का बौछार कर उसे शांत कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें