समीक्षात्मक बैठक:स्वतंत्रता सेनानियों, वरिष्ठ नागरिकों व आमजनों को नहीं किया जाएगा आमंत्रित

सासाराम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रभारी डीएम सह डीडीसी सुरेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस समारोह (15 अगस्त 2021) के सफल आयोजन हेतु समीक्षात्मक बैठक की गई। कोविड-19 के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस के संबंध में सरकार के विशेष सचिव एवं मंत्रीमंडल सचिवालय बिहार पटना के प्राप्त दिशा निर्देशों से सभी अधिकारियों को अवगत कराया गया।

डीडीसी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर झंडोतोलन एवं मल्यार्पण हेतु आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने वाले व्यक्तियों को कोविड -19 के मद्दे नजर मास्क लगाना तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है। इस अवसर पर माल्यार्पण एवं झंडोतोलन हेतु कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत झंडोतोलन समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों, वरिष्ठ नागरिकों तथा आमजनों को उनके स्वास्थ्य की प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए आमंत्रित नहीं किया जाना है। कोविड -19 के संक्रमण के दृष्टिगत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रभात फेरी, खेल-कूद, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सम्मान समाहरोह एवं पुरस्कार आयोजन को स्थगित रखने का निर्णय लिया गया। 15 अगस्त को रोहतास जिला के सभी प्रखंडों में अवस्थित महादलित टोलों में राष्ट्रीय ध्वज कोविड-19 के गाइडलाईन के अनुसार फहराया जायेगा। बैठक में जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी सह डीपीओ सत्यप्रिय, सदर एसडीएम मनोज कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...