सड़क जाम कर शव के साथ सड़क पर बैठे:दोस्त ने मीट खाने के नाम पर बुलाया तीन दिन बाद मिला शिक्षक का शव

सासाराम25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को दोस्त के द्वारा बुलावे पर मीट खाने के लिए बाईक से निकले एसपी जैन कॉलेज में बेस फैक्ल्टी शिक्षक यानि अतिथि शिक्षक पद पर कार्यरत पंकज शर्मा का शव तीन दिनों बाद नासरीगंज थाना क्षेत्र के पड़ूरी गांव के समीप नहर पुल से मिला। यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा गांव का है, पंकज शर्मा नामक युवक का शव मिलने से बांसा गांव में कोहराम मच गया। बता दें कि एसपी जैन कॉलेज सासाराम के अतिथि शिक्षक पंकज कुमार 31 अक्टूबर की शाम 5 बजे अपने दोस्त के फोन आने पर मीट खाने के लिए मां से कहकर अमरा तालाब बाईक से गए थे जो शाम तक वापस घर नहीं लौटे। जिसके बाद घरवाले युवक की खोज करने लगे। हालांकि 2 नवंबर को परिजनों ने युवक के गुमशुदगी को ले मुफस्सिल थाने में एक लिखित आवेदन भी दिया था। लेकिन 3 नवंबर को नासरीगंज के पड़ूरी के पास नहर से पंकज शर्मा का शव बरामद हुआ।

पुलिस अज्ञात शव मानकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई बाद में पहचान हुई। हत्या से आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा में सड़क जाम कर धरना पर बैठ गए। परिजनों का कहना है कि पंकज के लापता होने पर जब पुलिस को सूचना देने गए तो पुलिस ने लापरवाही बरती। चाचा की हत्या के बाद भतीजे के गायब होने के उपरांत भी पुलिस ने मुकम्मल कार्रवाई नहीं की। मृतक 26 वर्षिय पंकज शर्मा बांसा गांव निवासी विजय शर्मा के पुत्र बताए जाते हैं। घटनास्थल पर मुफस्सिल थाना के साथ अन्य थाने की पुलिस भी पहुंची।

थानाध्यक्ष ने कहा : हत्यारों को पकड़ने के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है
मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया की मृतक युवक के परिजनों व बांसा के ग्रामिणों के द्वारा मृतक पंकज शर्मा का तीन दिनों बाद हत्या कर दिए जाने से आक्राशित होकर एक घंटे तक सड़क जाम कर शव के साथ सड़क पर अपनी मांगों को ले धरना पर बैठ गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी विनोद कुमार रावत ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत की और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर लोग माने हैं। थानाध्यक्ष ने बताया की रोहतास एसपी के निर्देश पर हत्यारों को पकड़ने के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया गया है। जमीन की पुरानी रंजिश भी हत्या की वजह बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...