पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:सरकार की नीति ही गलत, इसलिए बदहाल है बिहार

सासारामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने सभा में कहा

जब दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में मरीजों का बेहतर इलाज हो सकता है। तो फिर बिहार के गांव शहर के सरकारी अस्पतालों में बेहतर इलाज की क्यों नहीं? जब दिल्ली पंजाब हरियाणा के किसान वहां के संसाधनों में खुश हो सकते हैं तो फिर बिहार के किसान फटेहाल क्यो हैं? इतना ही नहीं जब दक्षिण प्रदेशों के मजदूरों को रोजगार अपने प्रदेशों में मिलता है, तो फिर बिहार के मजदूरों का पलायन क्यों होता है? ऐसा इसलिए कि सरकार की नीतियां गलत हैं। सरकार इसकी जिम्मेवार है। उक्त बातें रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शौण्डिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में बुधवार को आयोजित चुनाव सभा में कहीं। उन्होंने नीतीश तथा भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि इनका गठबंधन मजबूर गठबंधन साबित हो रहा है।

नोखा विधानसभा के प्रत्याशी अखिलेश प्रसाद सिंह को जिताने का काम करें। अध्यक्षता संचालन जिलाध्यक्ष आरके सिन्हा ने किया। सभा को चुने खां, हरि चरण सिंह, राम परीक्षा, सिंह राजेंद्र राम, मेवालाल राम, बनारसी कुशवाहा, परशुराम यादव, राजू प्रधान सिंह आदि ने संबोधित किया। नौहट्टा की सभा में कहा कि चेनारी विधानसभा की नौहट्टा की धरती विकास के लिए तरस रही है। बड़े भाई ने पंद्रह साल हत्या अपहरण आदि करवाए व मंझले भाई ने पढ़ाई लिखाई सब चौपट कर दिया। उन्होंने कहा कि नौहट्टा की धरती आज भी विकास को तरस रही है। कहा कि श्यामबिहारी राम जी को अपना बहुमूल्य वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। मौके पर प्रत्याशी श्यामबिहारी राम, रामेंद्र राम महेंद्र बैठा, अनिल सिंह, कपिल कुमार, कामेश्वर सिंह थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें