चौकसी बढ़ा दी:गणतंत्र दिवस को लेकर स्टेशन पर सुरक्षा को लेकर जीआरपी अलर्ट

सासाराम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीआरपी प्रभारी सतेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रेल एसपी के निर्देश पर संदिग्ध यात्रियों की चेकिंग के लिए जवानों को मुस्तैद किया गया

गणतंत्र दिवस को ले रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा को लेकर जीआरपी पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। सासाराम रेलवे स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गई है। वहीं आने-जाने वाली ट्रेनों में सघन तलाशी भी शुरू कर दी गई है। रेलवे ट्रैक की निगरानी के साथ ही संदिग्ध यात्रियों पर पैनी नजर रखते हुए उनकी तलाशी ली जा रही है। यह सब 26 जनवरी तक विशेष रूप से किया जाएगा। जीआरपी प्रभारी सतेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रेल एसपी के निर्देश पर संदिग्ध यात्रियों की चेकिंग के लिए जवानों को मुस्तैद किया गया है।

रेलवे स्टेशन के प्रवेश एवं निकास द्वार पर यात्रियों एवं उनके सामान की जांच की जा रही है। यही नहीं माइकिंग के जरिए यात्रियों को लावारिस वस्तुओं से दूर रहने को जागरूक किया जा रहा है। सादे लिबास में भी जीआरपी के जवान रेलवे स्टेशनों के साथ ही प्रमुख ट्रेनों में चेकिंग चलाया जा रहा है। कमोबेश यही व्यवस्था सासाराम रेलवे स्टेशन के अलावे करवंदिया, कुम्हउ, शिवसागर, खुर्माबाद, कुदरा आदि स्टेशनों पर भी रखी जा रही है।

खबरें और भी हैं...