पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग:मोबाइल नहीं रिसीव किया तो प्रेमी के दरवाजे पर जा बैठी युवती, युवक परिवार समेत फरार

अगरेर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के दरवाजे पर बैठी युवती। - Dainik Bhaskar
युवक के दरवाजे पर बैठी युवती।
  • बोली- शादी नहीं किया तो दे दूंगी जान, सात साल से संबंध

चेनारी थाना की एक युवती ने शादी से इनकार पर अगरेर थाना के कुडवां गांव में प्रेमी के घर धरना शुरू कर दिया। उसने शादी न होने पर आत्मदाह की धमकी दी है। प्रेमी के घर पहुंचते ही गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। उधर, प्रेमी घर में ताला डालकर परिवार समेत भाग गया है।

पीड़ित युवती की माने तो कुड़वा निवासी हीरालाल पासवान के पुत्र के साथ पिछले सात साल से प्रेम संबंध है। युवक ने शादी का झांसा देकर सम्बन्ध स्थापित किया। लेकिन जब शादी की बारी आई तो प्रेमी मुकरने लगा। स्थिति यहां तक बनाई थी अब प्रेमी युवक प्रेमिका का फोन भी नहीं उठा रहा है। इधर लाख वादे और कसमें खाने वाले प्रेमी ने कई बार दबाव बनाने के बाद भी शादी से इनकार कर दिया तो युवती युवक के घर पहुंची और डेरा जमा लिया। युवक परिजनों साथ घर में ताला डालकर फरार हो गया। इस दौरान लगभग 4 घंटे तक प्रेमी युवक के घर पर धरना देती रही। हालांकि ग्रामीणों के समझाने बुझाने पर वह मान गई। हालांकि अगरेर थानाध्यक्ष सुसंत कुमार ने बताया कि मामले की सूचना सोशल मीडिया और ग्रामीणों के माध्यम से हुई है। लेकिन पुलिस द्वारा थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है।

‘अभी मैं पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती’

उसका जवाब था कि अभी मैं पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती हूं। सबसे पहले मैं खुद से प्रयास करूंगी अगर प्रेमी व उसके परिजन मान जाते हैं तो ठीक है नहीं तो न्यायालय की शरण में जाऊंगी। शादी न हुई तो यहीं जान दे देंगे।

खबरें और भी हैं...