पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Sasaram
  • In The Preparation Meeting, Former MLAs Lalan Paswan, Vashisht Singh And Ashok Kumar Said That RCP Singh Is A Well known Leader Of The Country And The State.

जदयू की बैठक:स्वागत की तैयारी बैठक में पूर्व विधायक ललन पासवान, वशिष्ठ सिंह व अशोक कुमार ने कहा देश और प्रदेश के सर्वमान्य नेता हैं आरसीपी सिंह

सासाराम11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में उपस्थित जदयू नेता। - Dainik Bhaskar
बैठक में उपस्थित जदयू नेता।

रोहतास जिला जनता दल यूनाइटेड की बैठक पार्टी के लालगंज स्थित जिला कार्यालय में की गई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी ने किया। बैठक का मुख्य उद्देश्य पार्टी के वरीय नेता एवं केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह रोहतास जिला दौरे के आयोजन को सफल एवं भव्य एवं यादगार बनाना था।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह ने कहा कि 11 सितंबर को आरसीपी सिंह का रोहतास जिला में आगमन हम सभी के लिए गौरव की बात है। इससे सभी कार्यकर्ता बहुत ही उत्साहित और प्रसन्न हैं। उनके इस कार्यकर्ता संपर्क एवं आभार कार्यक्रम का हम तहे दिल से स्वागत करते हैं।

यह आभार यात्रा ऐतिहासिक होगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार जिले के मोहनी बॉर्डर पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा फिर तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार तय समय पर शिवपुर हॉल्ट, धावा पुल, बिक्रमगंज चौक, थाना चौक, संझौली, सुसाढ़ी, नोखा, बरांव, अगरेर, सासाराम पार्टी कार्यालय, लोहिया चौक, बेदा, आऊंआ गेट, शिव सागर,टिकारी तथा खुर्माबाद में कैमूर जिले की सीमा तक बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हाथी घोड़े तथा बाजे गाजे के साथ अपने नेता का स्वागत करेंगे और उनके विचारों से अवगत होंगे।

बैठक में पूर्व विधायक ललन पासवान, वशिष्ठ सिंह व अशोक कुमार ने कहा कि केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह पार्टी ही नहीं बल्कि देश और प्रदेश के भी सर्वप्रिय और सर्वमान्य नेता हैं। उनके अपने जिले में आगमन को सफल बनाने की तैयारियां व्यापक स्तर पर की जा रही हैं और उनका यह दौरा कई मायनों में यादगार रहेगा।

पार्टी का एक एक कार्यकर्ता उनके इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी जी जान लगा देगा। बैठक में उपस्थित जदयू नेता ने आलोक सिंह ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के वरीय नेता और केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह जी का यह कार्यकर्ता संपर्क एवं आभार कार्यक्रम अपने जिले में सभी के सहयोग और साथ से एक सफल और भव्य कार्यक्रम सिद्ध होगा। आरसीपी सिंह के विचारों और उद्गारों को सुनने और जानने के लिए जिला वासी प्रतीक्षारत हैं और वे उनके कार्यक्रम को सफल बनाने में एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे।

जदयू नेता आलोक सिंह ने जदयू कार्यालय का चुकाया किराया : बैठक के अंत मेें पूर्व मंत्री और पूर्व विधायकों के आग्रह पर जदयू नेता आलोक सिंह ने लालगंज स्थित जदयू के जिला कार्यालय के विगत तीन वर्षों के बकाया किराए का भुगतान किया। बैठक में सविता नटराज, रेहाना खातून, रजिया कामिल अंसारी, रिंकू सिंह, सुनील रजक, अलख निरंजन, राकेश कुमार मुन्ना, रेणु कुशवाहा थीं।

खबरें और भी हैं...