पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:मथुरी नहर किनारे से भारी मात्रा में देसी शराब और चार गैस सिलेंडर हुए जब्त

सासाराम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारों लीटर शराब को नष्ट किया, शराब धंधेबाज भागने में सफल रहे

शराबबंदी को लेकर मुख्यालय के कड़े निर्देश के बाद एएसपी संजय कुमार के नेतृत्व में डालमियानगर पुलिस व क्यूआरटी की टीम ने मथुरी नहर के किनारे करीब एक दर्जन शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया और हजारों लीटर शराब को नष्ट किया। हालांकि पुलिस कार्रवाई को देख शराब धंधेबाज भागने में सफल रहे। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शराब निर्माण कई सामग्रियों को भी जप्त किया। बड़े पैमाने पर चल रहे शराब भट्ठियों को देख पुलिस भी हैरत में थी। क्योंकि दिन के उजाले में मिट्टी के बड़े-बड़े चूल्हे पर बड़े बर्तन में देसी शराब का निर्माण जारी था।

झूले में जल रहे आग के तेज लपट व एक बर्तन में महुआ रासायनिक पदार्थ व कई पढ़े हुए ऐसे पदार्थ नजर आ रहे थे, जिसे देखकर यह प्रतीत हो रहा था कि निर्माण हो रहे देसी शराब शराबियों के लिए जहरीला भी साबित हो सकता हैं। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि डालमियानगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह व क्विक रिस्पांस पुलिस टीम द्वारा संयुक्त रुप से करीब एक दर्जन देसी शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर चार गैस सिलेंडर व सैकड़ों लीटर देसी शराब जप्त किया गया है। शराब धंधे में शामिल लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें