पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:एनएमसीएच में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत

डेहरी सदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला की इलाज के दौरान नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार में मौत हो गई है। मायके वालों की शिकायत के बाद अस्पताल पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं ससुराल वालों ने बाइक से गिर चोटिल होने पर अस्पताल में भर्ती करने की बात पुलिस को बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

घटना के बारे में मृतका का भाई विवेक कुमार ने बताया कि उसकी बहन 22 वर्षीय आरती देवी की शादी रफीगंज थाना क्षेत्र के नयकी गांव निवासी राजा पासवान पिता नरेंद्र पासवान के साथ पिछले वर्ष के मई माह में हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल का परिवार उसके बहन के साथ बदसलूकी व मारपीट करना प्रारंभ कर दिया।

उसने बताया कि आरती प्रायः फोन पर सास, ससुर व पति द्वारा प्रताड़ित कर मारपीट करने तथा पति द्वारा दबाव बनाकर बाइक मांगने का आरोप लगाती थी। लड़की के भाई ने बताया कि 30 जून को प्रातः 9:30 बजे आरती ने फोन पर सास ससुर तथा पति द्वारा प्रताड़ित व मारपीट करने के बारे में बताया। मामले की जानकारी प्राप्त करने के उद्देश्य से लगभग 1 घंटे बाद वह पुनः फोन किया तो लड़का पक्ष द्वारा फोन नहीं उठाया गया।

खबरें और भी हैं...