पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सासाराम:रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक की थैली में मिली नवजात

सासाराम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरपीएफ ने कुदरा में प्लेटफार्म से बरामद किया

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट सासाराम क्षेत्राधिकार अंतर्गत कुदरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार  पर स्थित शेड के एक बेंच पर एक प्लास्टिक के थैले में एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में मिली। रेलवे स्टेशन पर कैंपिंग ड्यूटी स्टाफ प्रधान आरक्षी बद्री प्रसाद द्वारा गश्त के दौरान मंगलवार सुबह 8 बजे देखा गया।  

जिसकी सूचना कैम्पिंग स्टाफ द्वारा प्रभारी निरीक्षक सासाराम को दी गई। सासाराम जंक्शन स्थित आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप कुमार रावत द्वारा चाइल्ड लाइन भभुआ कैमूर से संपर्क किया गया। जिसके बाद उक्त बरामद नवजात बच्ची को प्राथमिक उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा में ईलाज हेतु डॉक्टर को दिखलाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा बच्ची के स्वास्थ्य को बिल्कुल सही सलामत बताया गया।  कुदरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से बरामद नवजात बच्ची को लेने के लिए चाइल्ड लाइन भभुआ की टीम पहुंची।जहाँ उक्त बरामद नवजात बच्ची को चाइल्ड लाइन भभुआ से आयी हुई टीम को सही सलामत सुपुर्द किया गया। हालांकि बरामद नवजात बच्ची को देखने से यह मालूम हो रहा था कि बच्ची का जन्म 20 से 22 घण्टे पहले हुई हो। बच्ची के बरामदगी से लेकर उसे सुपुर्द किये जाने तक उक्त नवजात बच्ची की देखभाल प्रधान आरक्षी द्वारा किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें