पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:कुख्यात शराब धंधेबाज गिरफ्तार

सासाराम10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या का भी है आरोपी, बिहार के अलावा कई राज्यों में फैला है नेटवर्क

थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर क्षेत्र के शराब के कुख्यात धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शराब कारोबारी विजय सिंह हत्या के मामले में आरोपी बताया जाता है। इसके गिरफ्तारी से शराब से जुड़े कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। कहा जाता है कि इसके गिरफ्तारी से शराब व्यवसाय को नियंत्रण करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। थानाध्यक्ष सुधांशु कुमार मंडल ने बताया कि विजय सिंह की तलाश पुलिस लगातार कर रही थी लेकिन यह अपनी गिरफ्तारी के भय से जिले से बाहर भाग गया था।

सोमवार को एक गुप्त सूचना मिली की विजय सिंह अपने गांव सोनबरसा आया है जो छुपकर अपने घर में रह रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सादे लिबास में उसके गांव में छापेमारी की। उसके घर को चारों तरफ से घेर लिया गया जिसके बाद पुलिस उसके घर में घुसकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने रोहतास अलावा कई अन्य जिलों के शराब कारोबारियों के नाम और पता बताएं हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर रही है जल्द सभी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। भलुनी निवासी सिपु पटेल हत्याकांड में विजय सिंह का नाम जोड़ा जा रहा है।

रोहतास समेत कई जिलों में करता था शराब सप्लाई
थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि विजय सिंह अवैध शराब का बहुत बड़ा कारोबारी है। बिहार के अलावा कई राज्यों में इसके लिंक हैं। इस कार्य में इसके भाई तथा दो पुत्र भी सहयोग करते हैं। अभी हाल में ही एक मिनी ट्रक पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया था जिसमें गिरफ्तार ड्राइवर ने कबूल किया था कि उक्त शराब विजय सिंह के द्वारा मंगाई गई थी। विजय सिंह द्वारा रोहतास ही नहीं बक्सर, कैमूर, औरंगाबाद, आरा, भोजपुर सहित कई जिलों में आपूर्ति कराई जाती है। निजी वाहन बिना नंबर प्लेट के स्कॉर्पियो तथा सेंट्रो कार का प्रयोग करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें