पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महकमा:रिश्वतखोर थानाध्यक्ष को बचा रहा पुलिस महकमा

सासाराम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहन छोड़ने के लिए थानाध्यक्ष ने लिया था रिश्वत

चार दिन पूर्व एक स्टिंग ऑपरेशन में चार बालू लदे ट्रैक्टरों को छोड़ने के एवज में बघैला थानाध्यक्ष कुंजन कुमार को मोटी रकम लेते हुए कैमरे में कैद किया था। जिसे दैनिक भास्कर में 7 जनवरी को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया गया था। खबर छपने के बाद से रोहतास पुलिस के काले कारनामों का मामला चारों ओर आग की तरह फैल गया गया। पुलिस विभाग की किरकिरी होते देख रोहतास एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सासाराम एएसपी को मामले की जांच कर एक दिन में रिपोर्ट देने का आदेश दिया था लेकिन आदेश के दो दिन बाद भी अब तक भ्रष्ट थानाध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस महकमा पूरी तरह से थानाध्यक्ष को बचाने में जुटा हुआ है। पुलिस अधिकारियों द्वारा वाहन मालिकों पर दबाव बनाया जा रहा है कि अपना शिकायत वापस लें ले। वाहन मालिकों ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी द्वारा कहा जा रहा है कि अगर शिकायत वापस नहीं लिए तो बाद में बहुत महंगा पड़ेगा। कहा जा रहा है कि बोल दो की हमलोग गाड़ी छोड़ने के लिए कोई पैसा नहीं दिए हैं। बार-बार अलग अलग थानों में बुलाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser