पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:26 नवंबर को 73 वां संविधान दिवस मनाने की तैयारी शुरू

सासाराम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी 26 नवंबर को 73 वां संविधान दिवस की तैयारी को ले रविवार को रोहतास जिला ऑल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कर्स यूनियन कि बैठक की गई। बैठक में संविधान दिवस कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए विचार विमर्श किया गया।

यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकप्रिय युवा नेता ओमप्रकाश राम ने बताया कि यूनियन हर साल की तरह इस साल भी भारतीय संविधान दिवस पर 73वाँ संविधान दिवस और असंगठित कामगार एकता सम्मेलन 26 नवंबर को जिला मुख्यालय स्थित शेरशाह की नगरी सासाराम में आयोजित किए जाएंगें।

इस कार्यक्रम को लेकर बिहार सरकार के खान एंव भूतत्व विभाग मंत्री जनक राम की उपस्थिती के लिए पटना में मुलाकात भी किया गया है। यूनियन के नेता ने कहा की 73 वां संविधान दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन मंत्री जनक राम करेंगे और कार्यक्रम में बहुत से जानेमाने कद्दावर लोग भाग लेंगे।

73 वां संविधान दिवस मनाने की तैयारी बड़े पैमाने पर चल रही है। कार्यक्रम में मंच पर जरूरतमंद बच्चों, समाज सेवी,पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा और उन्होंने कहा कि भारत का संविधान विश्व का सबसे बड़ा संविधान है, जिसे बाबा साहब डॉ. भीम राव आंबेडकर सभी देशों के संविधान परखने के बाद बनाया।

खबरें और भी हैं...