पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सासाराम में जहानाबाद-गया के 2 MR की मौत:सामने से ट्रक आता देख ड्राइवर ने हल्का काटा तो खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर फरार, 2 और MR गंभीर

सासाराम2 महीने पहले
सासाराम में NH-30 पर रूपीबांध के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई कार।
  • सासाराम में NH- 30 पर रूपीबांध के पास हुई घटना
  • सामने आ रहे ट्रक से टक्कर होने से बचने दौरान अनियंत्रित हुई कार

विंध्याचल से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। मरने वाले दोनों पटना में दवा कम्पनी के MR थे। घटना के बारे में जानकारी मिली है कि सासाराम में NH-30 पर रूपीबांध गांव के पास सामने आ रहे ट्रक से टक्कर होने से बचने दौरान अनियंत्रित हुई कार आगे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। घटना रविवार सुबह 8 बजे की है।

घटना में क्षतिग्रस्त कार और जमीन पर बिखरे खून।
घटना में क्षतिग्रस्त कार और जमीन पर बिखरे खून।

कार की सीट में फंसकर मौत

सड़क दुर्घटना में मखदुमपुर जहानाबाद निवासी अभय शर्मा के पुत्र अमन कुमार (23) और गया के बेला निवासी नवलकिशोर के पुत्र उज्ज्वल कुमार (24) की मौत हो गई है। अरवल के मेंहदिया थाना क्षेत्र निवासी कमलेश सिंह के पुत्र रवि प्रकाश सुधाकर और पटना के पालीगंज के जलपुरा निवासी नवलेश सिंह के पुत्र अजीत कुमार (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। रवि प्रकाश सुधाकर का इलाज पटना के पारस में चल रहा है। उसके सिर में चोट लगी है। वहीं ड्राइवर रंजन कुमार को मामूली चोटें आईं हैं और वह घटना के बाद से फरार है।

2 जनवरी को सोशल मीडिया पर आए थे LIVE

घायल के परिजन के अनुसार कि 5 लोग 31 दिसंबर को पटना से विंध्याचल मां विंध्यवासिनी के दर्शन को गए थे। वहां से मैहर जाने का प्लान था। 2 जनवरी को सभी लोग चित्रकूट से सोशल मीडिया पर LIVE आए थे। वहां लौटने के दौरान परसथुआ OP के रूपीबांध गांव के पास सामने से टक्कर होने से बचने के दौरान सड़क पर खड़े ट्रक में कार घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर सीट की बगल में बैठे अमन की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके पीछे की सीट पर बैठे उज्ज्वल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए PHC पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें PMCH रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष मोहम्मद कमाल अंसारी ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की है। शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकली अमन की लाश

घायलों के अनुसार कार की स्पीड 100 किमी प्रति घंटे से अधिक होने के कारण वह खड़े ट्रक के काफी अंदर घुस गई। कार के आगे की सीट पर बैठा अमन ट्रक व कार के बीच ही फंस गया और वहीं उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद लोग वहां पहुंचे तो दंग रह गए। कार के परखच्चे उड़ गए थे। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद अमन की लाश को बाहर निकाला।

घटना के हाइवे पर लगी लोगों की भीड़

हादसे के बाद रूपीबांध गांव NH-30 पर लोगों की भीड़ लग गई। जिस कारण घंटे भर तक आवागमन प्रभावित हो गया। हालांकि, पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बार यातायात व्यवस्था फिर से सामान्य हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें