पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्कता:छठव्रतियों की सुरक्षा के लिए घाटों का हुआ सेनिटाइजेशन

सासाराम10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हथिनी पंचायत की मुखिया उर्मिला देवी के निर्देशानुसार छठ पूजा के इस पावन अवसर पर पंचायत के विभिन्न छठ घाटों को सैनिटाइज किया गया। छठ घाटों के अलावे वहां पर जाने वाले सभी रास्तों का भी सेनिटाइजेशन किया गया। इस दौरान व्रतियों एवं उनके परिजनों के बीच मास्क का भी वितरण किया गया। मुखिया प्रतिनिधि दयानंद सिंह ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए छठ घाटों एवं जाने वाले मार्गों पर सेनिटाइजेशन के बाद चुना का छिड़काव कराया गया। जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन से पहले ही सभी काे अवगत करा दिया गया था।

व्रतियों एवं उनके परिवार के सदस्यों का टेंपरेचर टेस्ट के लिए थर्मल स्क्रीन की व्यवस्था की गई थी। उन्होंने बताया कि गांव में रात्रि में छठ घाट पर पर व्रती रहती है। इस दौरान उन्हें ठंठ एवं ओस से कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए घाटों पर टेंट लगाया गया था। पर्याप्त मात्रा में हैंड सेनेटाइजर की भी व्यवस्था थी। माइक के माध्यम से लोगों को बार-बार प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के बारे में बताया जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें