पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:गैंगवार से पहले छह गिरफ्तार, 14 बम मिले

सासाराम5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुख्यात बुलाकी कहार के घर छापेमारी, दो पिस्तौलें भी जब्त

सासाराम टाउन पुलिस ने शनिवार की रात मुबारकगंज इलाके में छापेमारी कर पूर्व गैंगेस्टर बुलाकी कहार के घर से छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जो किसी गैंगवार की योजना बना रहे थे। चुनाव पूर्व संभावित गैंगवार से पहले हुई छापेमारी में पुलिस को 14 बम, दो ऑटोमेटिक पिस्टल व एक एयर पिस्टल भी मिले हैं।

सासाराम एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बुलाकी कहार का बेटा कृष्णा कहार उर्फ चुल्लू कहार, अनुराग राज के अलावे उपेंद्र कहार, चंदन कुमार, विक्की कुमार, राजकिशोर उर्फ धर्मेंद्र यादव शामिल हैं। धर्मेंद्र यादव सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदीगंज गांव का रहने वाला बताया गया है। जबकि बाकी के सभी पांच अपराधी सासाराम टाउन थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

एएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टाउन थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह के नेतृत्व में बुलाकी कहार के घर छापेमारी हुई तो सभी अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे। जिन्हें जवानों ने खदेड़कर गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब छापेमारी की तो मौके से दो ऑटोमेटिक पिस्टल, एक एसर पिस्टल, 14 बम, दो मैगजिन, 9 जिंदा कारतूस, दो भुजाली, एक फाइटर, एक कीपैड मोबाईल, तीन इंड्रायर्ड मोबाईल बरामद हुए।

जो एक ही जगह रखे हुए थे। उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से पूछ ताछ शुरू की तो और भी ठिकानों के बारे में जानकारी मिली। जिसको लेकर गठित पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जब्त किए गए दो ऑटोमेटिक पिस्टल में से एक अत्याधुनिक स्टील बॉडी पिस्टल है।

छह में से दो के अपराधिक इतिहास, अन्य की जांच
गिरफ्तार किए गए छह में से दो कृष्णा कहार उर्फ चुल्लू कहार और उपेंद्र कुमार उर्फ उपेंद्र कहार के अपराधिक इतिहास रहे है। एएसपी ने बताया कि सासाराम टाउन थाना में इन दोनों अपराधियों के उपर पहले से गैंगवार के मामले दर्ज हैं। बाकी के चार अपराधी अनुराग, चंदन विक्की और धर्मेंद्र यादव के अपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं।

जो पूछ ताछ में पुलिस को कई बड़ी जानकारी दिए हैं। अपराधियों द्वारा गैंगवार की योजना सामने आई है। 2017 में 12 दिसंबर को खिड़की घाट के समीप जयराम चौधरी व महताब आलम के बीच हुई गोलीबारी में दोनों की मौत के बाद शुरू हुई गैंगवार की कड़ी आगे बढ़ी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें