पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:लॉकडाउन में सख्ती, शहर में चलाया गया चेकिंग अभियान, कब्जा भी हटा

सासारामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 संक्रमण काल के दूसरे लॉक डाउन में जिला प्रशासन लोगों के साथ पूरी सख्ती बरत रहा है। शहर के विभिन्न जगहों पर लगातार प्रशासन द्वारा मास्क एवं हेलमेट चेकिंग तथा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। तथा लोगों से जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है। इस दौरान कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रमा राम के नेतृत्व में सहायक नगर थानाध्यक्ष दीपक झा ने शहर के मुख्य चौक चौराहों तथा सड़कों पर मास्क का प्रयोग नहीं करने एवं ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों से जुर्माना वसूल किया।

वहीं बिना मास्क के पैदल आवागमन कर रहे लोगों को भी कड़ी फटकार लगाते हुए खुद के साथ-साथ अन्य लोगों की जान को जोखिम में न डालने की सलाह दी गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क आदि का प्रयोग करने के लिए लगातार जिला प्रशासन द्वारा अपील की जा रही है। इस दौरान प्रशासन ने लॉक डाउन के प्रावधानों का उल्लंघन करने वाले दुकानों को भी जबरन बंद करवाया तथा आगे से नियमों की अनदेखी करने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी। इस दौरान सड़क से अतिक्रमण भी हटाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें