पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नोखा:तराढ़ गांव को किया गया सील, अब तक तीन दिनों में ही दो दर्जन केस पाए गए पॉजिटिव

सासाराम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोखा प्रखंड के मॉडिहा पंचायत के तराढ़ गांव में लगातार मिल रहे पॉजिटिव मरीज के बाद में वहां पर प्रशासन द्वारा घेरा बन्दी कराया गया। कंटोनमेंट जोन में किसी व्यक्ति प्रवेश पर मना कर दिया गया है। प्रशासन की सख्त रवैये से लोगों को पूरी तरह सावधन रहने को कहा गया है। अगर जरूरी हो तभी घर से निकलने की बात कही गई है।

जिस क्षेत्र में मरीज की सख्या बढ़ रही इस क्षेत्र में अब सेनेटाइज भी कराया गया है। नोखा प्रखंड के तराढ़ गांव में एक के बाद एक डेढ़ दर्जन केस निकल जाने के बाद भी गांव पूरी तरह से चारों तरफ से घेराबंदी करा दी गई है। जबकि इस क्षेत्र के सभी मरीज होम आइसोलेशन में रखा गया है। सभी क्षेत्र में एक एक कर्मी को प्रतिनियुक्ति भी की गई है।
तराढ़ गांव में महज तीन दिन पहले एक केस मिला था। जिसको जमुहार नारायण मेडिकल में भेज दिया गया। वहां से उसे पटना भेजे जाने के बाद कुछ दिनों के बाद वह निगेटिव हो गया। लेकिन इन्ही तीन से चार दिन लगातार केस बढ़ता चला गया। अब डेढ़ दर्जन के आस पास पहुंच गया है। अगर ग्रामीण द्वारा अभी भी चेता नहीं गया तो यह संक्रमण कहीं भारी न पड़ जाए।
संक्रमण बढ़ने के बाद प्रशासन हुआ सख्त: तराढ़ गांव में लगातार संक्रमण बढ़ने से प्रशासन पूरी तरह सख्ती से पेश आ रहा है। बीडीओ रामजी पासवान, सीओ किशोर पासवान, थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने गांव में निरीक्षण कर लोगों को हिदायत भी दी है। बेवजह घर से निकलने पर कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें