विवाद:छेड़खानी में विफल होने पर किशोरी से की मारपीट

सासाराम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बेटी को इलाज कराते परिजन। - Dainik Bhaskar
घायल बेटी को इलाज कराते परिजन।
  • घर में घुसे दबंगों ने किशोरी के शोर मचाने पर पहुंचे भाई-बहन व पिता को भी पीटा

शुक्रवार की देर साम छेड़खानी की नियत से घर मे घुसे दबंगों ने विफल होते देख 14 वर्षीय किशोरी से मारपीट की। घर में शाेर सुन बचने पहुंचे घर के लोगों को भी दबंगों ने डंडे से पीट लहूलुहान कर दिया है। घटना देर संध्या 8 बजे की बताई जाती है। मारपीट की घटना में 14 वर्षीय किशोरी रानी कुमारी, छोटी बहन चांदनी, भाई सरताज आलम के साथ पिता ताहिर आलम 60 वर्षीय घायल हो गए। स्थानीय लोगों के पहल पर पुलिस को सूचना दे सभी घायल को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया।

जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक कुणाल कुमार द्वारा सभी का इलाज किया गया। गंभीर रूप से घायल 14 वर्षीय रानी कुमारी को सिर में टाके लगा बहते खून को रोक गम्भीर चोट की वजह से उसे सिटी स्कैन के लिये सदर रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता ताहिर आलम ने बताया कि देर रात 8:00 बजे के करीब घर के पड़ोस के रहने वाला सेराज मियां उसका भाई सरफराज आलम घर में घुस बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करने का प्रयास किया तो बेटी ने शाेर मचाना शुरू किया तो दोनों ने पिटाई करने लगे।

शाेर की आवाज पर हमलोग घर पहुंचे तो दोनों भाइयों ने मिलकर बेटी के साथ हम सभी को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। पिता ने बताया कि चार दिन पहले से सेराज मियां बेटी का पीछा कर फब्तियां कस रहा था। पीड़ित के पिता ने बताया कि मारपीट करने वाले घर के समीप के दबंग लोग हैं। पीड़ित परिवार के मुखिया ताहिर ने बताया कि मामले को लेकर पंचायत में जनप्रतिनिधि के पास गया तो सुबह सरपंच से मामले को देखवाने की बात कह उसे घर जाने को कहा गया। जिसके बाद कुछ मदद को आगे आये लोगों के हौसले पर वह घायल लोगों को इलाज के लिए देर रात 10 बजे अस्पताल पहुंचा।

खबरें और भी हैं...