पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:युवती ने लिख कर दिया- मंगेतर ने रेता उसका गला

सासाराम5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेल ट्रैक पर दो टुकड़े में मिला था मंगेतर का शव

सोमवार को बेदा नहर के समीप एक 19 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या की कोशिश करने के मामले में लड़की के पिता ने शिवसागर थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए शिवसागर प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि सोमवार को सासाराम बेदा नहर के पास शिवसागर थाना क्षेत्र के चंदवा गांव निवासी अयोध्या साह की पुत्री की गला रेत दिया गया था। हालांकि युवती का ईलाज सासाराम में एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उक्त मामले में युवती के पिता द्वारा अज्ञात पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हालांकि युवती ने मंगेतर को आरोपी ठहराया है।

पुलिस बोली- जख्मी युवती के ठीक होने का इंतजार
मामले में जानकारी के अनुसार बता दे कि युवती के पिता अयोध्या साह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घायल बेटी के द्वारा लिखित रूप से एक कागज पर मंगेतर के द्वारा गला रेतने की बात स्वीकार की गई है। मामले में पुलिस घायल लड़की के ठीक होने के बाद पूछताछ करने की बात कही है। शिवसागर थाना क्षेत्र के चंदवा गांव के युवती की शादी किरहिंडी के मदन साह के साथ मई महीने में होने वाली थी। दोनों मिलने के लिए शिवसागर पहुंचे थे। जहां से निकलने के बाद युवक का शव गांव के समीप रेल लाइन पर दो टुकड़े में कटा मिला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें