समाज सेवा:युवाओं की टाेली ने गरीबों को कराया भोजन

सासाराम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूथ समाज सेवा के कार्यकर्ता प्रत्येक शनिवार को जरूरतमंदों को भोजन कराते हैं

गरीबों की सेवा से बड़ा धर्म कुछ और नहीं होता है। समाज में दबले कुचले असहाय लोगों की सेवा में निरंतर काम करने वाली संस्था लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया है। कभी ठंड में ठिठुर रहे लोगों को गर्म कपड़े देकर तो कभी भूख से बिलख रहे बच्चों एवं लोगों को भोजन देना यूथ समाज सेवा का लक्ष्य बन गया है। शहर के युवाओं की टोली इसी के तहत शनिवार को शहर के गरीबों के बीच पहुंच कर भोजन कराया। युथ समाज सेवा के कार्यकर्ता भोजन लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचे और वहां आश्रय लिए गरीबों एवं असहायों को भोजन परोस कर खिलाया।
कोरोना संक्रमण के कारण कई लोगों का काम धंधा हाे गया है बंद :
कार्यकर्ताओं ने बताया कि कमेटी के द्वारा प्रत्येक शनिवार को शहर के विभिन्न इलाकों में रहने वाले गरीबों को भोजन कराया जाता है। ठंड के मौसम में कई लोग सार्वजनिक स्थानों पर शरण लिए हुए हैं तथा कोरोना संक्रमण के कारण कई लोगों का काम धंधा बंद हो गया है। जिसके कारण उन्हें भूखे रहने की नौबत आ जाती है। बताया किसी भी व्यक्ति को भूखे नहीं रहने दिया जाएगा तथा जो भी व्यक्ति या जरूरतमंद कमेटी के कार्यकर्ताओं को मिलेंगे उन्हें भोजन कराया जाएगा।
गरीबों को भोजन कराने को लेकर यूथ कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह व्याप्त है। इस मौके पर युथ समाज सेवा के रॉकी कुमार, हेमंत कुमार, विष्णु कुमार ,अक्षत कुमार, विक्की कुमार ,रवि कुमार ,रेबल, छोटू सहित संस्था के अन्य सदस्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...