पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संकट:कोरोना से जिले में सातवीं मौत, राजपुर का रहने वाला था मृतक

सासाराम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंभीर थी स्थिति- इलाज के दौरान पीएमसीएच पटना में चली गई जान

जिले में कोरोना से सातवीं मौत हो चुकी है। मंगलवार को जिस 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत पटना के पीएमसीएच हुई, वह राजपुर का रहने वाला बताया जाता है। कोरोना से हुई इस मौत की खबर राजपुर पहुंची, तो लोगों में हड़कंप मच गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक कृष्ण मोहन ओझा ने बताया कि मृतक को सांस संबंधी बीमारी पहले से ही थी। उसी का उपचार कराने पीएमसीएच गया था।

जांच में वह कोरोना संक्रमित भी मिला। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों शव को देने से स्वास्थकर्मियों ने इंकार कर दिया। मृतक के साथ गए दोनों परिजनों का भी पीएमसीएच में सैंपल लिया गया है। पॉजिटिव पाए जानें पर दोनों को पीएमसीएच में ही रोक लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सासाराम में वह रहते थे। हाल के दिनों में राजपुर हमेशा आना जाना रहता था। 

औद्योगिक संस्थानों को भी अनुमति: औद्योगिक संस्थानों को भी लॉकडाउन में खोलने की अनुमति रहेगी लेकिन इस दौरान उन्हें खास ध्यान देने की जरूरत रहेगी। खास सावधानी बरतनी होगी। टैक्सी, ऑटो रिक्शा आदि का भी बिहार में संचालन जारी रहेगा। परमिशन लेने पर निजी वाहनों का भी पूरे सूबे में आवागमन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें