बच्चा चोरी का मामला:सदर अस्पताल में टीकाकरण के लिए आये नवजात को लेकर भागी महिला

सासाराम19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर अस्पताल परिसर स्थित सासाराम पीएचसी में गुरुवार को टीकाकरण के लिए पहुंचे एक नवजात बच्चे को महिला चोरी कर भाग गई। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मामले की सूचना पाकर जांच में जुटी नगर थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी महिला सहित नवजात को बरामद कर लिया है।

थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि स्थानीय ग्रामीण थाना क्षेत्र के तेतरी गांव निवासी मुंशी राम की बहू अपने नवजात बच्चे को टीका दिलवाने के लिए सासाराम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी। जहां टीकाकरण के बाद वह जैसे ही बाहर आई। तो उसके हाथ से बच्चे को छीन कर एक महिला भाग खड़ी हुई।

जिसके बाद बच्चे की मां ने जब शोर मचाया तो अस्पताल कर्मी वहां जुट गए लेकिन तब तक वह महिला नवजात शिशु को लेकर फरार हो गई थी। बच्चे की मां के निशानदेही पर अपहरण करने वाली महिला के साथ उक्त नवजात बच्चे को भी बरामद कर लिया गया है।

ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय सासाराम में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह काफी सक्रिय है। बच्चा चोर गिरोह के अपराधी टीकाकरण केंद्रों तथा प्रसूति अस्पताल में सक्रिय हैं। सासाराम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इसके पूर्व भी नवजात बच्चे की चोरी की घटना हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...