पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:करगहर में दुकान की दीवार तोड़ कर दो लाख की ज्वेलरी उड़ा ले गए चोर

सासाराम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकान में सेंधमारी कर घुसे चोरों ने आलमारी तोड़ निकाल लिए सोने-चांदी के आभूषण

बड़हरी ओपी के बड़हरी बाजार में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान की दीवार तोड़ कर उसमें रखें दो लाख रुपए की ज्वेलरी चोरों ने चोरी कर ली। दुकानदार ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराया है। बताया जाता है कि दुकानदार कमलेश सेठ गुरुवार को अपनी दुकान सही सलामत बंद कर दिया था।अगले दिन शुक्रवार की सुबह जब वह अपनी दुकान का मुख्य दरवाजा खोला तो उसका होश उड़ गया ।उसने देखा कि दुकान के पीछे की दीवार में सेंधमारी की गई है।

जब वह दुकान में रखे ज्वेलरी की जांच करने लगा जहां उसने देखा कि अलमीरा को तोड़ा गया है तथा उसमें रखे सोने और चांदी के आभूषण चोरी कर लिए गए हैं। जिसके बाद मामले की सूचना बड़हरी ओपी को दी। इस संबंध में ओपी प्रभारी रवि भूषण कुमार ने बताया कि कमलेश सेठ के दुकान के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर चोरों अंदर प्रवेश कर करने तथा अलमारी तोड़ने के साक्ष्य मिले हैं। दुकानदार द्वारा मिली शिकायत के आधार पर आभूषण की बरामद की और चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात, पर चेहरे स्पष्ट नहीं
ओपी प्रभारी रवि भूषण कुमार ने बताया कि दुकानदार द्वारा दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था जिसमें दीवार में सेंधमारी से लेकर अलमीरा तोड़ने तक की पूरी घटना कैद हो गया है। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि कैमरे में चोरों के चेहरे अस्पष्ट नहीं होने के कारण उनलोगो की पहचान करने में दिक्कत हो रही है। हालांकि चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को कई लोगों को दिखाया जा रहा है ताकि जल्द है चोरों की पहचान हो सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें