पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:15 दिन पहले मिली थी जान से मारने की धमकी, सड़क किनारे मिला शव, चार पर एफआईआर

सासाराम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने पांच घंटा जीटी रोड को रखा जाम, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

अमरा तालाब के 56 वर्षीय उमाशंकर गुप्ता चार बजे सुबह घर से डेहरी के लिए बाइक से निकले थे। जिनका शव सुअरा मोड़ के समीप जीटी रोड पर पड़ा मिला। घटना गुरूवार सुबह की है। उमाशंकर के बदन में कोई खरोच तक नहीं आया था। एक तरफ बाइक पड़ा हुआ। दूसरी तरफ सड़क किनारे औंधे मुंह लेटे उमाशंकर के बारे में परिजनों को जानकारी दी गई तो अस्पताल ले जाते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दी। घटना के बाद हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ अमरा तालाब में जीटी रोड को जाम कर दिया। यह जाम पांच घंटे तक रहा।

एएसडीएम रिजवान फिरदौस कुरैशी और डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद वहां पहुंचे। परिजनों के कहने पर चार लोगों के उपर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। परिजनों ने बताया कि उमाशंकर गुप्ता को पंद्रह दिन पहले कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी। यह धमकी पूर्व से चले आ रहे एक मुकदमे को उठाने के लिए मिली थी। जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

परिजनों ने कहा हत्या, पुलिस को दुर्घटना की आशंका
उमाशंकर गुप्ता सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में हुई मौत पर एक तरफ परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। जिनमें चार लोगों के नाम भी पुलिस को बताए। पुलिस ने शव के पुरानी जीटी रोड किनारे मिलने के कारण इसे दुर्घटना की आशंका जताई। हालांकि उमाशंकर गुप्ता के बदन में कहीं चोट के निशान नहीं थे ना हीं बाइक ही दुर्घटना के तरह क्षतिग्रस्त हुई थी। ऐसे में परिजन इसे पूर्णत: हत्या मानते हैं। जो इसका विरोध करते हुए सड़क जाम किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser